Donate Now for Save Mother’s Life

Please Donate and Save Mother’s Life

7462813179

ऊपर दिए हुए नंबर पर Phone Pe , Google Pay या Paytm किसी के भी जरिए अपना Donation Amount भेज सकते हैं ।

मॉं शब्द ही ममता का एक विशाल सागर है यह एक ऐसा शब्द है जिसे इस दुनिया का हर बच्चा इस दुनिया में आने के बाद अपने मुंह से सबसे पहले लेता है बहुत से लोग यह कहते हैं कि ईश्वर हर समय हर एक जगह पर नहीं हो सकते हैं इसलिए उन्होंने अपने रूप में मॉन् को इस दुनिया में भेजा है । मॉं की ममता और करूणा के आगे इस दुनिया की सबसे चमकदार चीज भी फीकी है ।

हर एक बच्चे के लिए उसकी मां ही है जो उसकी सभी भावनाओं की कद्र करती है और उसका हर पल ख्याल रखती है चाहे मां की तबीयत कैसी भी हो वह अपने बच्चों को कभी भी परेशानी का सामना नहीं करने देती है ऐसे में अगर उस मां को ही जिंदगी और मौत से लड़ना पड़े तो आप सोच सकते हैं कि उनके बच्चों का क्या होगा आज में आपसे यह शब्द इसलिए कह रहां हूं क्योंकि मेरे एक दोस्त राहुल राजपूत की मता कमला देवी की तबीयत बहुत दिनों से खराब है और आज वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है क्योंकि उनके पेट में कैंसर हो गया है मेरे दोस्त की माता इस समय जमशेदपुर के हॉस्पिटल में भर्ती है और डॉक्टरों ने उनके इलाज के लिए कहा है कि उनके इलाज के लिए कम से कम पॉंच लाख रुपए का खर्च होगा और लगभग 45 दिनों तक उन्हें अस्पताल में भर्ती रखना होगा तभी उनका इलाज अच्छे से हो पाएगा ।

इनके परिवार के हालात इतने भी अच्छे नहीं हैं कि वे पॉंच लाख रुपए का कलेक्शन कर सके और उनकी मां का इलाज अच्छे से करवा सके लेकिन सभी रिश्तेदारों और दोस्तों ने कुछ-कुछ पैसे दिए जिससे लगभग 3.5 लाख रुपए जमा हो गये है लेकिन अभी भी 1.5 लाख रुपए की आवश्यकता है ये 1.5 लाख रुपए जमा होंगे तभी उनका इलाज अच्छे से हो पाएगा ।

में इस बात से बिल्कुल अनजान था लेकिन आज सुबह मेरे इस दोस्त ने मुझे Call किया और फोन पर फुट फुटकर रोने लगा और कहा कि प्लीज मेरी कुछ मदद करो क्योंकि मेरी मां की तबीयत बहुत खराब है इसके साथ ही उसने मुझे सारी बात बताई इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि डाक्टर ने जल्द से जल्द 1.5 लाख रुपए जमा करने को कहा है ऐसे में मेरे पास भी इतने पैसे नहीं हैं कि में उसे भेज सकूं मेरे पास लगभग 50 हजार रुपए है लेकिन अभी भी 1 लाख रुपए की जरूरत है।

इस साइट को चलाने के लिए मैंने आज तक आटलोगों से एक रूपया भी नहीं मांगा लेकिन आज में इस मॉं के लिए आप लोगों से कुछ रुपये मॉंग रहा हूं आप सभी से यह हाथ जोड़कर विनती है कि कृपया जितना हो सके उतना Donate करें ताकि ये 1 लाख रुपए जल्द से जल्द जमा हो जाए ।

आपके इन कुछ रूपयों की सहायता से एक मां का जीवन बचाया जा सकता है इसलिए प्लीज़ अपनी क्षमता के अनुसार जितना हो सके उतना Donate अवश्य करें ।

हमारा लक्ष्य केवल राहुल राजपूत की माता के लिए 1 लाख रुपए का Amount जमा करना है हमें आशा है कि अपलोग इस लक्ष्य को पूरा करने में हमारी सहायता अवश्य करेंगे ।

close
%d bloggers like this: